Advertisements

OLA Electric Scooter Dealership 2021 Application Form, Documents & Eligibility | ओला स्कूटर डीलरशिप के लिए अभी आवेदन करे

Advertisements

OLA Electric Scooter Dealership 2021 Application Form :- OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर डीलरशिप 2021 भारत में olaelectric.com पर आवेदन पत्र और तट। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च की तारीख बुकिंग की स्थिति की जांच करें ऑनलाइन आवेदन करें। हम सभी ने मशहूर कैब कंपनी OLA के बारे में सुना है। यह कंपनी कैब बुकिंग की अपनी शानदार सुविधा के लिए जानी जाती है जो एक व्यक्ति को एक स्थान से दूसरे स्थान पर आसानी से जाने देती है। इस कंपनी का मूल और मुख्यालय बैंगलोर में है और इसे अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए मान्यता प्राप्त है।

OLA Electric Scooter Price

आपको बतादे की लंबे इंतजार के बाद आखिरकार भारत में आज 15 अगस्त 2021 को Ola Electric Scooter लॉन्च कर दिए गए। बेहतरीन डिजाइन, ज्यादा बूट स्पेस और शानदार परफॉर्मेंस के साथ ही ढेरों फीचर्स से लैस ओला इलेक्ट्रिक को Ola S1 Electric Scooter और Ola S1 Pro Electric Scooter जैसे दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

Ola S1 Electric Scooter की कीमत की बात करें तो इसके Ola S1 Electric Scooter की कीमत 99,999 रुपये (एक्स शोरूम) है, वहीं Ola S1 Pro Electric Scooter की कीमत 129,999 रुपये है। अगल-अलग स्टेट में इसपर ग्राहकों को अलग-अलग सब्सिडी का लाभ मिलेगा, जैसे कि दिल्ली में स्टेट और FAME सब्सिडी के बाद Ola S1 की कीमत 85,099 रुपये और Ola S1 Pro की कीमत 110,149 रुपये (एक्स शोरूम) हो जाती है।

OLA Electric Scooter Dealership 2021

सुनने में आया है कि हाल के दिनों में ब्रांड OLA OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर डीलरशिप लॉन्च करने जा रहा है। वे जल्द ही भारत में अपनी डीलरशिप लॉन्च करेंगे। इससे पहले ये नीदरलैंड्स में अपना मार्केट बना चुके हैं और इसके बाद इन्होंने यूरोप और भारत में अपने स्कूटर्स बेचे। हाल ही में, कंपनी ने घोषणा की है कि वे जल्द ही अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेंगे जो कि सफेद और काले रंग के होंगे। उन स्कूटरों की गति सीमा 100 किमी/घंटा होगी। तो, आइए विवरण को विस्तृत तरीके से देखें।

डीलरशिप की घोषणा के तुरंत बाद, कंपनी ने भारत में अपने OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर डीलरशिप के लिए लोगों की तलाश शुरू कर दी है। भारत में, जो लोग नए और नए व्यावसायिक विचारों की तलाश कर रहे हैं, उन्हें इस डीलरशिप के लिए जाना चाहिए क्योंकि यह एक लाभदायक व्यवसाय है। यह बिजनेस आइडिया वास्तव में फायदेमंद होगा क्योंकि यह बड़ी भर्ती सुविधाएं भी लाएगा।

OLA Electric Scooter Dealership Application Form

इन दिनों पेट्रोल और डीजल की कीमत काफी ज्यादा है और इस ऊंची कीमत की वजह से इलेक्ट्रिक स्कूटरों की मांग बढ़ गई है और इस तरह ओला चाहती है कि उनके स्कूटर जल्द से जल्द बाजार में आएं। भारत में, मारुति, टाटा, हुंडई जैसे प्रसिद्ध और प्रसिद्ध कार निर्माता, वे अपने वाहनों को पेट्रोल से इलेक्ट्रिक में स्थानांतरित करने की मांग कर रहे हैं। इन दिनों, इन शीर्ष और प्रसिद्ध कार निर्माताओं ने डीजल वाहनों के उत्पादन पर पूर्ण विराम लगा दिया है क्योंकि वे जानते हैं कि वे लागत-कुशल नहीं हैं और रखरखाव भी काफी अधिक है।

OLA Electric Sooter Dealership Form 2021

उद्यमियों के लिए OLA इस डीलरशिप के रूप में एक सुनहरा अवसर दे रही है। सफल ट्रायल के बाद ये इलेक्ट्रिक स्कूटर जल्द ही बाजार में आ जाएंगे। इस लेख में, मैं आपको ऑनलाइन ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर डीलरशिप, पूछताछ, पात्रता मानदंड और आवेदन करने के लिए आवश्यक दस्तावेजों के लिए पूरी जानकारी और प्रक्रिया प्रदान करूंगा।

ProductOLA electric scooter dealership
Official portalolaelectric.com
Manufacture placeNetherlands/India
Launching DateOLA Electric Scooter Launch Date 2021
Online applyOLA electric scooter Apply online
Check onlineElectric Scooter Dealership in India

OLA electric scooter dealership Eligibility criteria

तो, आइए देखें कि भारत में कोई OLA डीलरशिप कैसे प्राप्त कर सकता है?

  • सबसे पहले, डीलरशिप के लिए आवेदन करने वाले आवेदक की आयु 21 वर्ष और उससे अधिक होनी चाहिए।
  • डीलरशिप के साथ शुरू करने के लिए आवेदक के पास उसके नाम पर एक भूमि स्थान होना चाहिए।
  • आवेदक के पास बिजनेस स्टडीज डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए।

OLA electric scooter dealership Required documents

तो, आइए देखें वे महत्वपूर्ण दस्तावेज जो इस डीलरशिप की आवेदन प्रक्रिया के लिए आवश्यक हैं। सबसे पहले –

  • आवेदक के पास उसका आधार कार्ड होना चाहिए।
  • आवेदक के पैन कार्ड की कॉपी भी जरूरी है।
  • एक पासपोर्ट साइज फोटो होना जरूरी है।
  • आवेदक के निवास प्रमाण की आवश्यकता है और उसके लिए उसे अपना वोटर कार्ड या आधार कार्ड साझा करना होगा।
  • आखिरी लेकिन कम से कम, उसके पास उस जगह के सबूत और कागजात होने चाहिए जहां वह डीलरशिप खोलना चाहता है।

OLA electric scooter dealership inquiry

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इन OLA इलेक्ट्रिक स्कूटरों का निर्माण भारत और नीदरलैंड में किया जाएगा। फिर उसके बाद डीलरशिप के लिए गाड़ी सीधे भारत आएगी। तो, यहां हमें ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया और डीलरशिप पंजीकरण जानने की जरूरत है। जैसा कि सुनने में आया है कि अक्टूबर 2021 से भारत में डीलरशिप की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

How to apply online for OLA electric scooter dealership?

इलेक्ट्रिक स्कूटर OLA डीलरशिप के लिए आवेदन करने के लिए, आवेदक को कुछ चरणों का पालन करना होगा और वे हैं

  • सबसे पहले, आवेदक को OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर डीलरशिप की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।
  • होम पेज पर, उसे अपना ईमेल पता दर्ज करना होगा।
  • जिसके बाद आवेदक को एक कन्फर्मेशन मेल मिलेगा जिसके जरिए ईमेल एड्रेस कन्फर्म हो जाएगा।
  • पुष्टि के बाद, आप सीधे आवेदन पत्र पर रीडायरेक्ट करेंगे जहां आपको अपने व्यक्तिगत विवरण और अन्य विवरण सावधानीपूर्वक भरने होंगे क्योंकि इसमें परिवर्तन करना काफी कठिन प्रक्रिया है।

How to apply online for OLA electric scooter dealership?

  • उपर्युक्त डीलरशिप आवेदन पत्र को आवेदक के व्यक्तिगत विवरण जैसे नाम, जन्म तिथि आदि के साथ भरना होगा।
  • उसके बाद, आवेदक को उस राज्य में प्रवेश करना होगा जहां वह डीलरशिप खोलना चाहता है।
  • अगले क्षेत्र में, उसे अपना पूरा पता पिन कोड के साथ भरना होगा।
  • उसके बाद, अपना संपर्क नंबर अपने ईमेल पते के साथ साझा करें और वह सत्यापन उद्देश्य के लिए है।
  • उसके बाद डीलरशिप रिसीवर को निवास प्रमाण के साथ आधार कार्ड, पैन कार्ड जैसे अपने दस्तावेज अपलोड करने होंगे।
  • अंतिम लेकिन कम से कम, उसे ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर डीलरशिप फॉर्म के नियमों और शर्तों को ध्यान से देखना होगा और फिर सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा।
  • अब आपका आवेदन जमा कर दिया गया है और आपको अनुमोदन या अस्वीकृति की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता है।
  • भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन संख्या को नोट करना सुनिश्चित करें।

तो, यहाँ भारत में OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर डीलरशिप प्राप्त करने की पूरी प्रक्रिया है। इच्छुक आवेदकों को अक्टूबर तक इंतजार करना होगा क्योंकि यह सुना गया है कि कंपनी अपनी डीलरशिप प्रक्रिया शुरू करेगी। इसलिए, सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को समय तक प्रतीक्षा करने की आवश्यकता है। अधिक विवरण के लिए, आवेदक आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं और अधिक विवरण प्राप्त करने के लिए अधिक विस्तृत वेब खोज कर सकते हैं। अन्यथा, सभी विवरणों को यहाँ विस्तृत किया गया है। OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर डीलरशिप के बारे में इस लेख को पढ़ने के बाद आपको एक स्पष्ट विचार मिलेगा।

Official portalClick here
99kh.netClick here

यह भी पढ़े :-

Leave a Comment

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 2 Petrol Diesel Prices Cut: छह महीने बाद सरकार ने फिर दी राहत Memphis Grizzlies finish Minnesota Timberwolves in 6 for first series win since ’15 KGF Chapter 2 box office collection Day 16: Yash’s film crosses Rs 950 crore milestone Benedict Cumberbatch to house Ukrainian family who fled after Russian attack