Advertisements

Application Form | OLA Electric Scooter Dealership OLA | इलेक्ट्रिक स्कूटर डीलरशिप ऑनलाइन आवेदन करें | Franchise Cost in India

Advertisements

OLA Electric Scooter Dealership OLA | ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर डीलरशिप लागत / निवेश, आवेदन पत्र, पूछताछ संख्या इत्यादि पर यहां चर्चा की गई है। अब, हम ओला न्यू इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्रेंचाइजी के लिए आवेदन कर सकते हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ओला इलेक्ट्रिक मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड ने 15 अगस्त 2021 को भारत में अपने S1 और S1 प्रो OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए हैं। कंपनी अलग-अलग मूल्य टैग पर दो स्कूटर S1 और S1 प्रो लॉन्च करेगी। S1 और S2 स्कूटरों के लिए मूल्य टैग रु। 99,999 और रु। क्रमशः 1,29,999।

ये एक्स-शोरूम कीमतें दिल्ली, महाराष्ट्र, राजस्थान और गुजरात को छोड़कर पूरे भारत में लागू हैं। जो ग्राहक ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर (OLA Electric Scooter) की कीमत, निवेश, चार्जिंग स्टेशन डीलरशिप के बारे में अधिक जानकारी जानने के इच्छुक हैं, ऑनलाइन फॉर्म {राज्यवार} लागू करें, आदि इस पेज पर नीचे दी गई जानकारी को पढ़ें।

OLA Electric Scooter Dealership


ओला के संस्थापक भाविश अग्रवाल ने तमिलनाडु में ओला फ्यूचर फैक्ट्री से भारत में पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश किया। भारत में सबसे अधिक सुविधा संपन्न इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के साथ ओला स्कूटर। स्कूटर में ब्लूटूथ और वाई-फाई कनेक्टिविटी होगी। उद्योग का मुख्य फोकस बैटरी, आकर्षक डिजाइन, टायरों पर रिवर्स पार्किन मोड डिस्क ब्रेक और ग्राहकों के लिए कई अन्य सुविधाओं पर है। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर एस 1 और एस 1 प्रो के लॉन्च के साथ टीवीएस मोटर्स, हीरो इलेक्ट्रिक और एथर एनर्जी जैसी दोपहिया निर्माता कंपनियों के साथ सीधी प्रतिस्पर्धा में आती है। अपने लॉन्च के बाद, भारतीय बहुराष्ट्रीय राइड-शेयरिंग कंपनी व्यापारियों के लिए डीलरशिप/फ्रैंचाइज़ी, चार्जिंग स्टेशन डीलरशिप की पेशकश कर रही है।

इस लेख में, हम आपको बताएंगे कि आप ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर डीलरशिप आवेदन ऑनलाइन / आवेदन पत्र कैसे जमा कर सकते हैं। कंपनी ने कहा है कि उन्होंने जुलाई 2021 से बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। साथ ही रुपये के आरक्षण मूल्य पर लगभग 1 लाख बुकिंग प्राप्त की है। 499. ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में नवीनतम अपडेट जानने के लिए ग्राहकों को सलाह दी जाती है कि वे हमारी आधिकारिक वेबसाइट www.99kh.net पर जाएं।

OrganizationOla Electric Mobility Private Ltd.
ProductS1 and S1 Pro Electric Scooters.
Launch Date15th August 2021
Date of sale8th September 2021
Dealership Application Form in India StatusApply Online @official website
Dealership Application Form Start DateTBA
Delivery TimeOctober 2021
Article CategoryNews
Official Websitehttps://olaelectric.com/

OLA Electric Scooter Dealership


OLA Electric Scooter Dealership Apply Online/Application Form 2021 Requirements


ओला की भविष्य की कंपनी की ओर से आधुनिक तकनीकों वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर अविश्वसनीय रूप से प्रतिस्पर्धी मूल्य टैग पर लॉन्च किए गए हैं। अगर हम इलेक्ट्रिक व्हीकल (EV) S1 और S1 Pro आधुनिक गैजेट्स की बात करें, तो स्कूटरों में समान इलेक्ट्रिक मोटर होते हैं जो 11 bhp और 58 Nm का टार्क देते हैं। S1 नॉर्मल और स्पोर्ट जैसे अलग-अलग राइडिंग मोड हैं। S1 स्कूटर में प्रति चार्ज 121 किमी की राइडिंग देने की क्षमता है। दोनों स्कूटर सामान्य दोपहिया बाइक की तुलना में चौड़े टायरों के साथ आते हैं। कंपनी द्वारा दिए गए पोर्टल चार्जर से Ola S1 की बैटरी को 6 घंटे में चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा, कंपनी भारत भर के 100 शहरों में 5,000+ इलेक्ट्रिक दोपहिया चार्जर के साथ एक हाइपर चार्जर नेटवर्क स्थापित करेगी जो एक तेज़ चार्जर है और ओला एस1 की बैटरी को 18 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है। ओला स्कूटर एस1 प्रो के साथ 10 विकल्प के साथ पांच बॉडी रंगों में उपलब्ध होगा। S1 को फुल चार्ज होने में 4 घंटे 30 मिनट और s1 को फुल चार्ज होने में 6 घंटे का समय लगता है। ओला स्कूटर डीलरशिप के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने के लिए आवश्यक शर्तें नीचे दी गई हैं।


Dealer Age Limit21 years and above
Educational Qualificationbusiness studies degree or diploma

Documents Required for OLA Electric Scooter Franchise/Dealership


OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर की डीलरशिप/फ्रैंचाइज़ी खरीदने के लिए निम्नलिखित आवश्यक दस्तावेज़ हो सकते हैं

  • आधार कार्ड।
  • एक पासपोर्ट साइज फोटो।
  • बिजनेस स्टडीज में डिग्री/डिप्लोमा
  • आवेदक के पैन कार्ड की प्रति।
  • आवास प्रामाण पत्र
  • वोटर कार्ड या आधार कार्ड।
  • अन्य डीलरशिप पेपर वर्क

How to Apply Online/Enquire for OLA Electric Scooters Dealership?


  • कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • होमपेज पर, हमें अपने इनबॉक्स में देखें विकल्प पर जाएँ।
  • स्कूटर डीलरशिप/चार्जिंग स्टेशन डीलरशिप के बारे में विवरण प्राप्त करने के लिए, अपनी ईमेल आईडी दर्ज करें।
  • इसके बाद अपने ईमेल पते की पुष्टि करें।
  • आगे की कार्यवाही के लिए कोई अधिकारी आपसे संपर्क कर सकता है।

नोट: अभी तक, कंपनी ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर डीलरशिप के संबंध में कोई प्रक्रिया साझा नहीं की है। एक बार जब वे उसी के संबंध में कोई घोषणा करेंगे, तो हम आपको यहां अपडेट करेंगे। तीसरे पक्ष की वेबसाइटों पर फर्जी पंजीकरण से सावधान रहें और डीलरशिप आवेदन ऑनलाइन/पंजीकरण प्रक्रिया के लिए केवल OLA आधिकारिक साइट पर जाएं।

OLA Electric Scooter Contact Number for Dealership


कई यंगस्टार और व्यवसायी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर डीलरशिप में निवेश करने की उम्मीद कर रहे हैं। चूंकि पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं, इसलिए ऑटोमोबाइल कंपनियां इलेक्ट्रिक वाहनों पर स्विच कर रही हैं। कुछ समय पहले, विवेक बिंद्रा (बड़ा बिजनेस डॉट कॉम के संस्थापक) ने भविष्यवाणी की थी कि 2030 तक भारत में अधिकांश वाहन इलेक्ट्रिक (बैटरी से चलने वाले) होंगे। जैसा कि देखा जा सकता है, समय तेजी से बदल रहा है और इस प्रकार इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग भी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। यदि आप ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर डीलरशिप के बारे में पूछताछ करना चाहते हैं, तो ओला इलेक्ट्रिक वेबसाइट पर जाएं और डीलरशिप के संबंध में संबंधित व्यक्ति के लिए संपर्क विवरण प्राप्त करने के लिए अपनी ईमेल आईडी छोड़ दें।

Ola Electric Scooter Cost Details
S1 Price99,999
S1 Pro Price1,29,999

Ola S1 and S1 Pro Price, Cost, Colours, Mileage, Features 2021


ओला के सीईओ ने घोषणा की कि ग्राहक 8 सितंबर 2021 से ओला स्कूटर खरीद सकेंगे। बुकिंग ऑनलाइन मोड में की जा सकती है। निम्नलिखित प्रक्रिया के बाद अक्टूबर 2021 में डिलीवरी शुरू होगी कंपनी ने कहा। सरकार भारत सरकार ने हाल ही में घोषणा की थी कि इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कोई रोड टैक्स चार्ज नहीं लगेगा। एक बार जब ग्राहक विभिन्न राज्य सब्सिडी से अतिरिक्त लाभों में शामिल हो जाते हैं तो कीमत कम हो जाएगी। दोनों स्कूटरों में 2.98kWh यूनिट के साथ S1 की बैटरी फिक्स की गई है, जबकि S1 Pro में 3.97kWh की बैटरी दी गई है। हाइपरड्राइव मोटर 8.5kW की पीक पावर पैदा करती है। S1 के लिए अधिकतम गति 90kph निर्धारित है, जबकि S1 Pro के लिए 115kph। इलेक्ट्रिक स्कूटर 3sec (S1) के 0-40kph त्वरण समय और 5sec (S1 Pro) के 0-60kph समय की पिक का दावा करता है। ओला स्कूटर में 110/70-R12 MRF टायर के साथ सिंगल साइडेड सस्पेंशन और ब्रेक हैं।

OLA Electric Scooter Price

अगर हम बाजार में अन्य प्रतिस्पर्धियों के बारे में बात करते हैं तो होंडा एक्टिवा 6 जी 69,080-72,325 रुपये के बीच, बजाज चेतक (1.42 लाख रुपये), टीवीएस आईक्यूब (1.01 लाख रुपये), एक्टिवा 125 के आधार पर आपको 72,637-79,760 रुपये वापस कर देगा। इंजन क्षमता और मॉडल। 12000 लीटर के आंकड़ों के मुताबिक हर साल दोपहिया वाहन चलाने वाले ईंधन की खपत करते हैं जिससे 40 फीसदी वायु प्रदूषण होता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 और S1 Pro के बारे में नवीनतम अपडेट जानने के लिए उम्मीदवारों को हमारे साथ जुड़े रहने की सलाह दी जाती है।

Ola Battery and Other Details:


FeaturesS1S1 Pro
Battery2.98kWh3.97kWh
Price99,9991,29,999
Top Speed99km/hour115km/hour
Charging Time4:30 hours6:00 Jors
Mileage115181

Advance Features:


  1. टीएफटी डिस्प्ले
  2. रिवर्स मोड
  3. हिल होल्ड फंक्शन
  4. प्रकाश नेतृत्व
  5. हाइपरड्राइव मोटर
  6. डिस्क ब्रेक
  7. पोर्ट चार्जर
  8. अच्छा पिकअप
  9. S1 2.98kWh और S1 प्रो 3.97kWh बैटरी के साथ

पूछे जाने वाले प्रश्न


ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर डीलरशिप स्थिति के लिए ऑनलाइन जांच कैसे करें?

आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। उस लिंक पर क्लिक करें जो डीलरशिप स्थिति कहता है और संदर्भ उद्देश्यों के लिए रजिस्टर मोबाइल नंबर/ईमेल/या एक आवेदन संख्या दर्ज करता है। फिर स्थिति जानने के लिए सबमिट पर क्लिक करें।

ऑनलाइन फॉर्म अप्लाई करने के लिए ओला इलेक्ट्रिक डीलरशिप कैसे प्राप्त करें?

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर डीलरशिप प्राप्त करने के लिए जल्द ही ऑनलाइन आवेदन पत्र जारी करेगा। एक बार जब वे ऐसा कर लेंगे, तो हम आपको इस पेज के माध्यम से सूचित करेंगे। जुड़े रहें।

OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर डीलरशिप की कीमत क्या होगी?

कंपनी ने डीलरशिप लागत के बारे में कोई विवरण साझा नहीं किया है। जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, उन नकली वेबसाइटों से दूर रहें जो डीलरशिप लागत के बारे में अफवाहें फैला रही हैं।

Our Website – 99KH.NETClick Here

Leave a Comment

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 2 Petrol Diesel Prices Cut: छह महीने बाद सरकार ने फिर दी राहत Memphis Grizzlies finish Minnesota Timberwolves in 6 for first series win since ’15 KGF Chapter 2 box office collection Day 16: Yash’s film crosses Rs 950 crore milestone Benedict Cumberbatch to house Ukrainian family who fled after Russian attack